Tuesday, August 12, 2014

बिहार इप्टा के राज्य सम्मेलन के लिए आयोजन समिति का गठन

परा: बिहार इप्टा का 15वां राज्य सम्मेलन आगामी 3 से 5 अप्रैल 2015 को छपरा में आयोजित किया जायेगा. जिसमें राज्य के लगभग 400 कलाकार प्रतिनिधि भाग लेंगे. इप्टा का यह आयोजन सारण के सांस्कृतिक परंपरा को मजबूत करेगा. उक्त बातें बिहार विधान परिषद के उपसभापति सह छपरा इप्टा के प्रधान संरक्षक सलीम परवेज़ ने राज्य सम्मेलन की तयारी के लिए रामजयपाल कॉलेज में आहूत बैठक में कही.

बैठक में बिहार इप्टा के महासचिव तनवीर अख्तर कहा कि सम्मेलन कि उद्घाटन के लिए शबाना आज़मी या राज बब्बर या गुलज़ार को आमंत्रित किया जायेगा. बैठक में सारण प्रमंडल में इप्टा इकाईओं के प्रतिनिधियों को लेकर एक स्वागत सह आयोजन समिति बनायीं गयी. प्रधान संरक्षक सलीम परवेज़ को स्वागताध्यक्ष, प्रो० वीरेंदर नारायण यादव को कार्यकारी अध्यक्ष, अमित रंजन को महासचिव एवं दिनेश कुमार पर्वत को कोषाध्यक्ष चुना गया.

बैठक की अध्यक्षता प्रो० (डॉ०) वीरेंद्र नारायण यादव ने की. बैठक में राज्य कार्यकारी अध्यक्ष सीताराम सिंह, महासचिव तनवीर अख्तर और सचिव फ़िरोज़ असरफ खान मुख्य रूप से उपस्थित थे. संचालन अमित रंजन ने की.

स्रोत : chhapratoday.com


Share on facebookShare on twitterShare on emailShare on printMore Sharing Services0

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

2 comments:

  1. kya hi aacha ho ki Prasanna ya unke star ka hi koi udghatan kare !

    ReplyDelete
  2. छपरा में बिहार इप्टा का राज्य सम्मलेन अत्यंत महत्वपूर्ण और सुखद समाचार!
    हम भी सक्रिय हुआ करते थे इप्टा छपरा और अपने ग्रामीण अंचल में, कार्यक्रम की रूपरेखा विस्तार से बताने का कष्ट करें ताकि शिरकत की निश्चितता को दृढ़ किया जाए...

    ReplyDelete